Share

सपा में घर के झगड़े का नाटक, प्रदेश की जनता को भ्रमित करने के लिए – लक्ष्मीकांत बाजपेयी

लखनऊ ।। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा आज बस्ती की सीमा परशुरामपुर गौरा पहुंची। कार्यकर्ताओ एवं जनता द्वारा जगह-जगह स्वागत किया गया। लोगो ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकान्त बाजपेयी एवं सांसद हरीश द्विवेदी का भव्य स्वागत किया। जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ती रही लोग अपने समर्थकों के साथ यात्रा में जुड़ते चले गए।

मरडीया में सभा हुई मुख्यवक्ता के रूप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है। इसे कोई रोक नहीं सकता। लोकसभा चुनाव में आप लोगो ने सही हाथों में देश का नेतृत्व सौपा है। प्रधानमंत्री ने सभी वादे पूरे किये हैं। पाक को एक ही झटके में घुटनों पर ला दिया है। कालेधन वालों को एक घण्टे में जमीन पर लाने का काम किया है।

laxmikमायावती और अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा में इस बात को शर्म से स्वीकार किया कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी समर्थकों द्वारा 602 पुलिसकर्मी पिटे गए। घर के झगड़े का नाटक करके प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है समाजवादी पार्टी। पुलिस को भी डा0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकर्तायों और जनता का उत्पीड़न किया तो ठीक नहीं होगा।

खनन माफियाओं को सपा व बसपा संरक्षण देती हैं। डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश सरकार मतदाता सूची में खेल कर रही है। भाजपाइयों को इसका पर्दाफाश करना होगा।

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा कोई आम यात्रा नहीं है। आने वाले चुनाव में तख्ता पलट करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है। साथ ही सपा बसपा जैसी भ्रष्टाचारी पार्टियों को यात्रा के माध्यम से बेनकाब करना है। उन्होंने कहा भाजपा की सरकार में अमन चैन का शासन होगा। गुण्ड़े जेल में होंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में यूपी विकास पथ पर तेजी से आगे बढ़ेगा।

बस्ती के राजकीय इंटर कालेज में सभा के बाद यात्रा का एक दिवसीय समापन हुआ। यात्रा में प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह, पूर्व मंत्री श्री राम चैहान, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, क्षेत्रीय मंत्री अजय सिंह गौतम, राजेंद्र गौड़, अभय पाल, अखंड सिंह, मीडिया प्रभारी अमृत कुमार वर्मा, घनश्याम शुक्ल, सुनील सिंह काका, प्रदीप सिंह, सुरेंद्र सिंह, करुणा सिंह सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता एवं भारी तादात में जनता मौजूद रही।