Share

लखनऊ में राजमिस्त्री के घर बक्से में मिला महिला का शव

लखनऊ, 17 मई || राजधानी के पारा इलाके में रहने वाले एक राजमिस्त्री के घर में बक्से में महिला की हत्या कर रखा गया शव मिला। शव तीन से चार दिन पुराना हो चुका था। वहीं राजमिस्त्री गायब है। पुलिस अब फरार राजमिस्त्री की तलाश में लगी है। वहीं बक्से में मिला महिला शव की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

murder6पारा हंसखेड़ा इलाके में आश्रयविहीन कालोनी में बने एक कमरा में राजमिस्त्री राजू गौतम रहता है। रविवार की शाम कालोनी में रहने वाले लोगों को राजू के घर से दुर्गंध का एहसास हुआ। कालोनी में रहने वाले लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पारा पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने राजू के कमरे का ताला तोड़ा और अंदर पहुंची तो कमरे में दुर्गंध तो आ रही थी।

पुलिस ने जब कमरे में रखा बक्सा खोला तो पुलिस तो बक्से में एक 30 वर्षीय महिला की हत्या कर रखा गया शव मिला। शव दो से तीन दिन पुराना हो चुका था। पुलिस ने बक्से से महिला का शव बाहर निकाला। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त करने की कोशिश की पर शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने छानबीन के लिए मौके पर डाग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट टीम को भी बुलाया।

पुलिस ने छानबीन के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब महिला की शिनाख्त करने के साथ ही साथ राजू गौतम की तलाश में लगी है।