Share

लखनऊ में पानी की टंकी पर चढ़ी युवती, किया जमकर हंगामा

लखनऊ || राजधानी के आशियाना इलाके में रहने वाली एक युवती अपनी सौतेली मां से परेशान होकर एक पानी की टंकी पर चढ़ गयी और आत्महत्या की धमकी देने लगी। पुलिस ने किसी तरह युवती को उसकी सहेली की मदद से नीचे उतारा और फिर युवती को उसके घरवालों के हवाले कर दिया। आशियाना के सेक्टर एच में सुश्मिता नाम की एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है। बताया जाता है कि आज सुबह करीब 9 बजे युवती सेक्टर आई स्थित पानी टंकी पर चढ़ गयी।

tankiयुवती को टंकी के ऊपर देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। युवती आत्महत्या करने की बात कह रही थी। सूचना मिलते ही एसओ आशियाना सुधीर पाल भी वहां पहुंच गये। उन्होंने युवती से नीचे उतरने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। युवती का आरोप था कि उसकी सौतेली मां उसको प्रताडि़त करती है और इसी के चलते वह आत्महत्या करना चाह रही है।

आशियाना पुलिस युवती की एक सहेली को मदद के लिए बुलाया। इसके बाद युवती की सहेली व एक सिपाही को सार्दी वर्दी में पानी लेकर टंकी पर भेजा गया। युवती की सहेली ने उसको समझा-बुझाकर शांत कराया। इसी बीच सिपाही ने युवती को पकड़ लिया और नीचे लेकर उतारा। इसके बाद पुलिस ने युवती को समझाया। उधर खबर पाकर युवती के परिवार के लोग भी वहां पहुंच गये। परिवार वालों से बातचीत करने के बाद पुलिस ने युवती को उनके हवाले कर दिया।