Share

लखनऊ में कूलर में करंट ने ली मासूम की जान

लखनऊ || कूलर चोरी होने से बचाने के लिए एक व्यक्ति ने उसमें करंट दौड़ा दिया। कूलर में दौड़ाया गये करंट शुक्रवार की सुबह एक मासूम की जान ले ली। इस मामले में अब कूलर मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट मडिय़ांव कोतवाली में दर्ज की गयी है।

shockइंस्पेक्टर मडिय़ांव संतोष सिंह ने बताया कि सीतापुर जनपद निवासी सुनील रैदास मडिय़ांव के शिवनगर मुर्गी फार्म हाउस के पास अपने परिवार के साथ दो साल से किराये के मकान में रहता है। सुनील जानकीपुरम इलाके में सिलाई का काम करता है। सुनील के पड़ोस में ही शमशाद नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है।

शमशाद ने अपने घर के बाहर एक कूलर लगा रहा है। कूलर चोरी न हो इसके लिए शमशाद ने अलग से कूलर में करंट दौड़ा कर रखा था। शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे सुनील का 9 साल का बेटा विवेक घर से निकल कर जा रहा था। इस बीच मासूम विवेक का शरीर गलती से कूलर से छू गया। कूलर में आ रहे करंट ने विवेक को अपनी चपेट में ले लिया।

करंट की चपेट में आने से मासूम विवेक की मौके पर ही मौत हो गयी। अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर मडिय़ांव पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने छानबीन के बाद मासूम विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में विवेक की मां चंदेश्वरी ने कूलर मालिक शमशाद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी है।