Share

मैनपुरी में शिक्षिका की बरामदगी को लेकर भड़के ग्रामीण, जमकर किया बवाल

मैनपुरी, 21 मई || उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में बीते 5 दिन पहले शिक्षिका सुमन के अपहरण के मामले में अब तक कार्रवाई न होने से नाराज ग्रामीण आज उग्र हो गये। उन लोगों ने करहल इलाके में जमकर बवाल किया। पुलिस पर जमकर पथराव किया गया। कई वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की गयी। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर किसी तरह हालात को नियंत्रित किया।

pathraमैनपुरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यादव नगर निवासी शिक्षिका बीते 5 दिन पहले अचानक गायब हो गयी। इस मामले में शिक्षिका के पिता के पास एक धमकी भरा मैसेज भी आया था। इस आधार पर पुलिस ने शिक्षिका के घर किराये पर रहने वाले दम्पति, उनकी बेटी व एक बीटेक छात्र के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी पर कुछ हाथ नहीं लगा।

शिक्षिका का अब तक सुराग न लग पाने से नाराज उसके परिवार वाले व ग्रामीण बुधवार की दोपहर भड़क उठे। वह लोग करहल इलाके में सड़क पर उतर आये और रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। खबर पाकर पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी भी पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की पर ग्रामीण मानने के लिए तैयार नहीं थे।

वह लगातार पुलिस पर पथराव कर रहे थे और कई वाहन को उन लोगों ने तोड़ दिया था। हालात को बिगड़ता देख पुलिस ने उग्र प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज के बाद प्रदर्शन कर रहे लोग वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। फिलहाल अब हालात वहां सामान्य हैं।