Share

मदरसे के संचालक ने किशोरी से किया दुराचार का प्रयास

गाजीपुर || उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में एक मदरसे के संचालक ने मदरसे में पढऩे वाली एक किशोरी के साथ दुराचार करने की कोशिश की। किशोरी इस तरह अपनी जान बचाकर घर पहुंची और घटना के बारे में परिवार वालों को बताया। इस घटना के बाद नाराज लोगों ने संचालक को पकड़ लिया, उसके बाल, मूंछ और भौं मुंडने के साथ जमकर पिटाई की और मदरसे में तोडफ़ोड़ भी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया।

gangrapeगाजीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जमानिया इलाके के अखिजिरपुर गांव में एक मदरसा है। इस मदरसे को आबिद राईनी संचालित करता है। बताया जाता है कि आज सुबह उसने मदरसे में पढऩे वाली एक किशोरी को किताबे देने के बहाने से मदरसे में बुलाया और फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। किशोरी किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी और परिवार वालों को घटना के बारे में बताया।

संचालक की इस हरकत का पता चलने पर ग्रामीण भड़क उठे और मदरसे को घेर लिया। लोगों ने संचालक को पकड़ कर लात घूसे से मारने पीटने लगे। उसके सिर का आधा बाल भी काट दिया। इसके साथ-साथ मूंछ तथा भौं को भी ब्लेड से छील दिया। घटना के बाद नाराज लोगों ने मदरसे में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी और आग लगा दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह नाराज लोगों को शांत कराया और आरोपी संचालक को गिरफ्तार कर लिया।