Share

फर्स्ट डेट पर कैसे बनाएं बेस्ट इम्प्रेशन

पहला पहला प्यार दिल को रोमांचित कर देता है, मन कही रंगीन फिजाओं में खो जाता है | लेकिन जब बारी डेट पर जाने की हो और वहां कुछ गड़बड़ हो जाए तो बहुत बुरा महसूस होता है |
first date
आपकी जिन्दगी का एक नया मोड़ यानि कि आपकी पहली डेट और इस पहली डेट पर आप अपने साथी को इम्प्रेस करना चाहती है, तो कुछ खास बातो का खयाल रखे तो आइये हम आपको बताते है कि किन-किन बातो का रखना है खास खयाल।

डेटिग पलेस:- फस्ट डेट के लिए एसी जगह पर जाये जहा आप दोनों रिलैक्स महसूस कर सके। ऐसी जगह जहां पर शान्त महौल हो, ताकि आप दानो को बात करने में झिझक न महसूस हो और आसानी से अपने मन की बातो को एक दूसरे से सेयर कर सके। अगर आप को अपने डेटिग पर्सन के बारे में जादा कुछ जानना चाहतें है, तो उसमे दिलचस्पी दिखयें।

अगर आपको लगें कि वह डरा-डरा फील कर रहा है, तो उससे आसानी से सवाल पूछे जब वह जवाब दे तो उसे ध्यान से सुने और ध्यान रखे कि सवाल या जवाब ज्यादा घुमा फिरा कर न दे कि सामने वाला पर्सन कन्फयूज हो जायें साथ में यह भी ध्यान रखे कि सामने वाला व्यक्ति बोर न हो जायें।

एक-दूसरे की तारीफ करें:- ऐसा जरूरी नही कि लड़के ही लड़कियों की तारीफ करते फिरें अगर आपको लगता है कि सामने वाले में आपका मिस्टर राइट छुपा हुआ है तो उसकी तारीफ जरूर करें कई बार लड़के नर्वसनेस की वजह से अपनी बात को सही ढ़ंग से नही रख पाते ऐसे में आपकी जरा सी तारीफ आपके पटर्नर को एक्स्ट्रा एनर्जी जरूर दे देता है।

अगर वह ऐसा करता है तो आपकी खुशनसीबी होगी। अपनी तरफ से उसे सरप्राईज देकर अपनी तरफ अट्रेक्ट कर सकती है अगर आप अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती है तो एक पैशनेट किस तो कर ही सकती है!