Share

पीजीआई व पारा पुलिस ने दो शोहदों को किया गिरफ्तार

लखनऊ, 21 मई || राजधानी की पीजीआई व पारा पुलिस ने छेडख़ानी के अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीजीआई इलाके में रहने वाले एक किसान की बेटी व साली कल शाम घर से कुछ दूर टहलने के लिए गयी थी। इस बीच वहां शराब के नशे में गांव का रहने वाला बसंत रावत ने दोनों के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। दोनों ने विरोध किया तो वह गाली-गलौज करने लगा।

chedneकिसान की बेटी व साली किसी तरह अपने घर पहुंची। इसी बीच आरोपी बसंत वहां पहुंच गया और किसान से उलझ गया। बसंत की हरकत का पता चलने पर किसान व अन्य लोगों ने आरोपी को दौड़ लिया तो वह बाइक छोड़कर वहां से भाग निकला। इसके बाद आरोपी का भाई भी पीडि़त पक्ष को धमकाने लगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बसंत व उसके भाई के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली।

आज इस मामले में पुलिस ने आरोपी बसंत को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि उसका भाई अभी फरार है। इसके अलावा पारा इलाके में बीते 19 मई को एक राशिद नाम के एक युवक ने मोहल्ले की रहने वाली 16 साल की किशोरी के साथ छेडख़ानी की। इस मामले में आरोपी के खिलाफ पारा कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। पुलिस ने आज आरोपी राशिद को गिरफ्तार कर लिया है।