Share

नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का खात्मा होगा : राजनाथ सिंह

लखनऊ || भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन जनसभा में फतेहपुर के महात्मा गांधी डिग्री कालेज प्रागंण में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन के लिए युवा, महिला, बुजुर्गो का आह्वान किया। जनसभा में 14 वर्षो से प्रदेश में व्याप्त, भ्रष्टाचार, अपराध, माफियागिरी, महिला अपराध, बेरोजगारी के जिम्मेदार सपा-बसपा से जबाब मांगा और भाजपा सरकार बनाने के लिए जनता का आशीर्वाद लिया।

pklसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि फतेहपुर में उमड़े जनसैलाब को देखकर यह तय हो गया है कि यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। देश की जनता ने समय-समय पर सत्ता परिवर्तन किया है लेकिन व्यवस्था परिवर्तन नहीं हुआ शायद इसीलिए देश में परिवर्तन नहीं हुआ था 2014 में देश ने सत्ता परिवर्तन करके मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया, तब मोदी जी ने देश में व्यवस्था परिवर्तन का प्रयास किया, जिसका परिणाम है कि देश का सिर पूरे विश्व में उठा।

आदरणीय अटल जी ने देश में 6 वर्ष की सरकार चलायी तो महंगाई को नियंत्रण में रखा। अटल जी के शासनकाल में देश के सभी गांव सड़क जुड़े और देश की राष्ट्रीय राज्यमार्ग चैड़ी दिखने लगी बाद में 10 वर्षो से कांग्रेस का शासनकाल रहा जिसमें लाखो करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, जिसमें कई केंद्रीय मंत्री को जेल जाना पड़ा 2014 में देश की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया तो सरकार ने पहला फैसला कालेधन को समाप्त करने के लिए एसआईटी का गठन किया।

सरकार की 2 बड़ी उपलब्धियां नौजवानों को रोजगार देने के लिये 10 लाख रुपये का लोन देने के लिये मुद्रा लोन शुरू किया। सरकार के नोटबंदी कदम से भारत में चुनाव धन बल एवं बाहुबल पर नहीं होगा चुनाव निष्पक्ष होगा यूपी में सरकार बनी तो गुंडे सड़क पर नहीं जेल में होंगे, यूपी में सुशासन होगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रधानमंत्री ने कहा है कि नोटबंदी एक महायज्ञ है इससे देश की गरीबी और भ्रष्टाचार समाप्त हो जायेगा। गुण्डागर्दी सपा का जन्मसिद्ध अधिकार है यही कारण है कि यूपी बदहाल है। अखिलेश यादव विज्ञापन में विकास कर रहे हैं धरातल पर विकास शून्य है। यह परिवर्तन यात्रा-विजय यात्रा में बदल गई है।

बीजेपी में आने की छूट दे दी जाय तो मैं दावे से कह सकता हूँ की सपा-बसपा में नेता नहीं बच पाएंगे। नोटबंदी पर देश का समर्थन मिल रहा है, लेकिन मायावती को लग रहा है भूकम्प आ गया है। मोदी जी के फैसले से बहनजी का हाथी भैस हो गया है मोदी जी चाहते है देश नंबर 1 बने। वह तभी होगा जब यूपी नंबर वन बने अब तो सपा-बसपा मिलकर भी बीजेपी को रोक नहीं सकते।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि फतेहपुर अवैध खनन का शिकार है यमुना जी के किनारे बेघर हो गए हैं जिस तरह प्रदेश में गुण्डागर्दी हो रही है और गरीबो की जमीन कब्जा की जारही है उसकी निंदा करते हैं यदि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी जो लोग बेघर हुये है और जिन किसानों की जमीन गयी है उनको मुवावजा दीया जायेगा। रैली को केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने संबोधित किया। रैली में हजारों का जनसैलाब उपस्थित रहा।