Share

जैश -ए-मोहम्मद के 12 आतंकी गिरफ्तार, दिल्ली में हाई अलर्ट

नई दिल्ली || देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश ए मोहम्मद से जुड़े होने के शक में 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. सुबह से ही अलग अलग इलाकों में छापे मारे जा रहे हैं.

teroयह छापे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में मारे गए हैं. इसके साथ ही दिल्ली से सटे यूपी के इलाकों में भी छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की गई है.

बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल ने इन 12 आतंकियों में से आठ को दिल्ली के गोकुलपुरी से पकड़ा है. वहीं चार संदिग्ध आतंकियों को यूपी के देवबंद से गिरफ्तार किया गया है.

केंद्र सरकार इस मामले में करीब से नजर लगाए हुए है. गृहराज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी इस मामले में बयान दिया है. रिजिजू ने कहा है कि खुफिया सूचनाओं के आधार पर यह कार्रवाई हुई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने यह उल्लेखनीय काम किया है.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से ऐसी गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी. उसी के आधार पर छापेमारी की गई. पुलिस सूत्रों का कहना है कि इसमें बम बनाने संबंधित जानकारी के साथ कुछ संदिग्ध कागजात भी मिले हैं. उनकी जांच की जा रही है.