Share

कंडोम विज्ञापन को लेकर सन्नी लियोनी हुईं खफा

मुंबई, मई 29, 2014 || चर्चित फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी आजकल कुछ खफा खफा चल रही हैं | दरअसल मामला यहां कंडोम एंडोर्समेंट एड का है। सनी लियोनी जितना रागिनी एमएमएस -2 की सफलता को पूरी तरह इंजॉय भी नहीं कर पाई ‌थी कि एक विज्ञापन को लेकर उनकी नाराजगी जग जाहिर हो गई।

sunnदरअसल चर्चों के अनुसार पिछले दिनों कंडोम एंडोर्समेंट एड को लेकर यह कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह पहले अभिनेता है जिन्होंने ऐसा विज्ञापन करने की हिम्मत दिखाई। खुद रणवीर ने भी वाहवाही लूटने के लिए दावा कर दिया कि कंडोम एंडोर्सेमेंट एड करने वाले वो पहले अभिनेता है।

दूसरी तरफ सनी रणवीर के इस दावे से नाराज हो गई हैं। सनी का कहना है कि कंडोम का एड करने वाली वह बॉलीवुड की पहली मॉडल है। सनी को रणवीर के झूठे दावे पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने एक सार्वज‌निक समारोह में भी अपनी नाराजगी जाहिर कर दी। बात यही नहीं रुकी सनी के दावे पर बात करते हुए जब एक पत्रकार ने रणवीर से पूछा कि क्या उन्होंने सनी का वो एड देखा है तो रणवीर ने ‘ना’ में जवाब दिया।

रणवीर के इस बयान से सनी का गुस्सा इतना बढ़ गया कि संभाले नहीं संभल रहा। आखिर गुस्सा क्यों न भड़के, मेहनत करे कोई और क्रेडिट कोई और ले जाए।