Share

आपत्तिजनक हालत में देखे जाने पर, भाई -बहन ने की आत्महत्या

शाहजहांपुर, 28 मई 2014 || प्रेम समबन्ध अगर अमर्यादित हो जाए तो उसका कीचड़ और लांछन घर के अलावा पुरे समाज पर पड़ जाता है | कुछ ऐसा ही हुआ एक भाई-बहन के बीच ऐसा प्रेम सम्बन्ध बना जिसकी इजाजत न तो bhai.bahanजमीर देती है और न ही समाज | यूपी में सिंधौली क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात प्रेम-प्रसंग के चलते चचेरे भाई-बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। युवक की उम्र 21 साल थी और दस साल पहले उसके पिता की मौत हो चुकी है।

खुदकुशी करने वाली 20 वर्षीय युवती की रोजा क्षेत्र में नौ महीने पहले शादी हुई थी और वह एक सप्ताह पहले मायके आई थी। पोस्टमार्टम के बाद दोनों का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है।
युवती के पिता कई साल से दिल्ली में नौकरी कर रहे हैं। युवती अपने पति के साथ 19 मई को मायके आई थी। कुछ दिन मायके में रुकने की इच्छा जाहिर करने पर पति उसे छोड़कर चला गया। पुलिस के अनुसार 26 मई की शाम पति उसे विदा कराने आया था।

इस दौरान युवती को भाई के साथ पति ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और इसको लेकर घर में कलह भी हुई थी। बताया जाता है कि इसके बाद भाई-बहन ने आत्महत्या करने की ठान ली।

रात में घर के सभी लोगों के सोने पर करीब ढाई बजे दोनों घर से निकल गए। जहरीला पदार्थ खाने के बाद दोनों अपने-अपने घर आ गए। हालत बिगड़ने पर दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के कीटनाशक पीने का शक जाहिर किया गया है।