Share

आधी रात लखनऊ में बवाल, भारी पुलिस बल तैनात

लखनऊ || उत्तर प्रदेश की राजधानी के अमीनाबाद इलाके में आधी रात मामूली टक्कर को लेकर दो अलग अलग समुदाय के बीच टकराव हो गया। दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। मौके पर पहुची पुलिस ने किसी तरह हालात को बिगड़ने से पहले काबू में कर लिया। फ़िलहाल तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Picture only for representational purpose
Picture only for representational purpose
इंस्पेक्टर अमीनाबाद जय करन ने बातया कि गधे वाली गली में रविवार की रात दो महिलाएं एक रिक्शा से जा रही थी, इसी बीच रिक्शा एक स्कूटर से टकरा गया। बस इसी बात पर स्कूटर सवार और रिक्शा वाले के बीच विवाद हो गया। रिक्शा सवार महिलाओं ने भी रिक्शा वाले का पक्ष लिया। देखते ही देखते इस विवाद ने दो समुदाय के बीच विवाद का रूप ले लिया। दोनों पक्ष की तरफ से लोगो आमने सामने हो गए।

पहले तो दोनों तरफ से नारेबाजी हुई और फिर दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। अचानक हुई इस घटना से इलाके मे तनाव पैदा हो गया। दो समुदाय के बीच टकराव की सूचना पर कर मौके पर कई थानो की पुलिस और अधिकारी पहुच गए।

पुलिस ने सड़क पर मौजूद लोगो को वहाँ से दौड़ा लिये। पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। एस पी सिटी सर्वेश कुमार ने बताया की फ़िलहाल हालात काबू में है और पुलिस बाल को तैनात कार दिया गया है। उपद्रव करने वालो को चिन्हित किया जा रहा है।